दुर्घटना

सवारियों से भरी बस पलटी, कई घायल

—दुर्घटना के बाद फरार हुए चालक और परिचालक

सुहवल (गाजीपुर)। सुहवल थाना क्षेत्र कालूपुर गांव के समीप हमीद सेतु के बगल में शनिवार की दोपहर सवारियों से भरी एक अनियंत्रित बस पलट गई। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना में करीब एक दर्जन महिला-पुरुष यात्री घायल और चोटिल हो गए। सात घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस फरार चालक की तलाश में जुट गई।

मालूम हो कि सवारियों से भरी एक प्राइवेट बस गाजीपुर से बारा जा रही थी। इसी दौरान दिन में करीब ढाई बजे तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर कालूपुर गांव के पास सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। बस पलटते ही उसमें सवार यात्री चीख-पुकार करने लगे। जिसे भी घटना की जानकारी हुई, वह मौके के लिए दौड़ पड़ा। लोगों ने पुलिस को दी। कुछ ही देर में थाना प्रभारी निरीक्षक तारावती पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन में शीशा तोड़कर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकलवाया।

इस दुर्घटना में करीब एक दर्जन महिला-पुरुष यात्री घायल और चोटिल हो गए। सात घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया गया। घायलों में संध्या राय उधरनपर, सुमुंतरी फिरोजपुर, शिवांश उधरनपुर, राकेश राय रेवतीपुर, रूबी दिलदारनगर, भूषण तिवारी रेवतीपुर, नीरा तिवारी रेवतीपुर शामिल है। सभी घायल खतरे से बाहर बताए गए है। बस में सवार घायलों ने बताया कि‌ सवारी बस गाजीपुर से निकली थी। चालक और परिचालक में टिकट कलेक्शन को लेकर नोकझोंक हो रही थी। इसी दौरान हमीद सेतु से आगे कालूपुर से पहले तेज रफ्तार बस खाईं में जाने लगी। इस पर जिसपर यात्री शोर मचाने लगे। जब तक चालक कुछ समझ पाता, बस पूरब पलट गई। संयोग अच्छा रहा कि बस खाईं में नहीं गई, वरना कई यात्रियों की जान चली जाती। दुर्घटना का भय यात्रियों की आंखों में साफ झलक रहा था। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि बस पलटने से घायल सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फरार चालक और परिचालक की तलाश की जा रही है।

samvadkhabar

Recent Posts

तीसरे दिन चार प्रत्याशियों ने लिया नामांकन पत्र

गाजीपुर। 75-गाजीपुर संसदीय लोक सभा क्षेत्र के लिए तीसरे दिन नामांकन स्थल जिलाधिकारी न्यायालय कक्ष…

18 hours ago

पारस राय के नामांकन में शामिल होंगे मुख्यमंत्री

गाजीपुर। 75 लोकसभा गाजीपुर के भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय का नामांकन शुक्रवार 11बजे होगा। नामांकन…

18 hours ago

महाराणा प्रताप की जयंती पर राहगीरों को पिलाया शरबत

गाजीपुर। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में गुरुवार को…

18 hours ago

बैंक के अंदर से 38 हजार की उचक्कागिरी

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) । वैसे तो दावा कानून व्यवस्था चाक चौबंद का है। रामराज देश में…

2 days ago

छह प्रत्याशियों ने लिया नामांकन पत्र

गाजीपुर। गाजीपुर संसदीय लोक सभा क्षेत्र के लिए बुधवार को दूसरे दिन नामांकन स्थल से…

2 days ago

भाजपा प्रत्याशी पारस करेंगे दस को नामांकन

गाजीपुर। भाजपा बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन बुधवार को महाराजगंज चुनाव कार्यालय पर जिलाध्यक्ष सुनील सिंह…

2 days ago