गाजीपुर

सपा और कांग्रेस में घुस गई हैं औरंगजेब की आत्माः योगी

सैदपुर (गाजीपुर)। सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को टाउन नेशनल इंटर कालेज सैदपुर में भाजपा प्रत्‍याशी पारसनाथ राय के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किये। उन्होने कहा कि माफिया परिवार से बिग्रेडियर उस्‍मान का कोई संबंध नही है। अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए रिश्ता बता रहा है । यह सबसे बड़ा झूठ है। गाजीपुर में महर्षि विश्‍वामित्र के नाम पर मेडिकल कालेज बना है जो सबसे पहले आतंकवाद से लड़े थे। उन्‍ही के प्रेरणा को लेकर प्रदेश सरकार ने माफियाओं के सीने पर बुलडोजर चलाकर समाज को भयमुक्‍त किया। आज नारी और व्‍यापारी दोनों भयमुक्‍त है। कहीं भी किसी समय भी आ-जा सकते हैं। उन्‍होने कहा कि प्रदेश सरकार ने होली और दीपावली के अवसर पर सभी उज्‍जवला लाभार्थियों को फ्री गैस सिलेंडर प्रदान किया है। सात करोड़ परिवार को आयुष्‍मान कार्ड की सुविधा मिली हुई है। उन्‍होने कहा कि 2014 से पहले राम मंदिर बनाने की बात कहने पर सपा व कांग्रेस हंसती थी। एक तरफ रामलला का मंदिर बना, दूसरी तरफ माफियाओं को मिट्टी में मिलाया । इसी के चलते प्रदेश का विकास हुआ है।

सीएम योगी ने कहा कि सपा और कांग्रेस में औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। देश बाबा साहब के संविधान से चलेगा, सरिया के कानून से नहीं। विपक्ष का इंडी गठबंधन देशवासियों पर जजिया कर लगना चाहता है। जैसे ही विपक्ष सत्‍ता में आएगा तो कांग्रेस पार्टी आम आदमी के संपत्ति का बटवारा कर आधा हिस्‍सा मुसलमानों को देने का मन बना चुकी है। ओबसी, और एससी, एसटी के आरक्षण को भी बांट कर मुसलमनों को हिस्‍सेदारी दे देगी।

देश को विकसित राष्‍ट्र बनाने के लिए मोदी की एक बार फिर सरकार बनायें। इससे पहले मंच पर एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने सीएम योगी को चांदी की गदा भेंट किये। इस अवसर पर भाजपा सांसद दिनेश लाल निरहुआ, राज्‍यसभा सांसद डा. संगीत बलवंत, राकेश त्रिवेदी, आरपी कुशवाहा, एमएलसी चंचल सिंह, जिला पंचायत अध्‍यक्ष सपना सिंह, पूर्व मंत्री विजय मिश्र, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि राजदेव यादव, राजन सिंह, अरुण सिंह, जिलाध्‍यक्ष सुनील सिंह, पंकज सिंह चंचल, पूर्व विधायक सुभाष पासी, भानुप्रताप सिंह, कृष्‍णबिहारी राय, विनोद अग्रवाल आदि लोग मौजूद थे।

samvadkhabar

Recent Posts

साठ लाख की हेरोइन बरामद

गाजीपुर। करंडा पुलिस व स्वाट टीम ने बेदोली मोड़ के पास से एक अंतर्राज्यीय तस्कर…

1 hour ago

नये कानून को लेकर कार्यशाला

रेवतीपुर (गाजीपुर)। स्थानीय थाना परिसर में शनिवार को पहली जुलाई से लागू होने वाले नये…

1 hour ago

मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

गाजीपुर। यूपी बार्ड, सीबीएससी बोर्ड, आईसीएससी बोर्ड, मदरसा बोर्ड व संस्कृत बोर्ड के हाईस्कूल व…

1 hour ago

राजकुमार का ओलंपिक टीम में चयन

गाजीपुर । सैदपुर तहसील के करमपुर गांव निवासी राजकुमार पाल का चयन भारतीय हाकी ओलंपिक…

1 hour ago

अतिक्रमण पर चला रेलवे का बुलडोजर

गाजीपुर। जिलाधिकारी आर्यका अखौरी द्वारा नियुक्त मजिस्ट्रेटतहसीलदार सदर की उपस्थिति में गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन…

1 day ago

डीआईजी ने किया मौधा पुलिस चौकी के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन

गाजीपुर। डीआईजी ओम प्रकाश सिंह ने पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह की उपस्थिति में शुक्रवार को…

1 day ago